Bari, Dholpur News: राजस्थान के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर 28 दिसंबर को दो बाइकों की भिड़ंत में सड़क दुर्घटना हुई थी. इस दुर्घटना में बसेड़ी के क्षार गांव निवासी एक युवक घायल हुआ था. घायल युवक को एंबुलेंस से पहले बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिला अस्पताल में भी जब तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो युवक के परिजन उसे भरतपुर ले गए, जहां निजी अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद मृतक के परिजन शव को बाड़ी अस्पताल लेकर आए है, जहां सदर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया कराया है, साथ में मामले की जांच की जा रही है. सदर थाने के जांच अधिकारी एएसआई रघुवीर सिंह मीणा ने बताया कि 28 दिसंबर को दो बाइकों में भिड़ंत हुई थी. इस दुर्घटना में बसेड़ी के क्षार गांव निवासी 50 वर्षीय मोहर सिंह पुत्र किशन लाल कुशवाहा घायल हुआ था, जिसे एंबुलेंस पहले बाड़ी अस्पताल लाया गया.


यह भी पढ़ें - Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न


जहां से तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल भेजा गया, जब जिला अस्पताल में भी तबीयत में सुधार नहीं हुआ, तो परिजन उसे भरतपुर निजी अस्पताल में ले गए. बताया जा रहा है कि घायल मोहर सिंह कुशवाह की मौत हो गई, ऐसे में परिजन बाड़ी लेकर पहुंचे हैं और पुलिस को जानकारी दी है. इस पर पुलिस द्वारा मृतक मोहर सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराया है और मामले की जांच की जा रही है.


Reporter: Bhanu Sharma


खबरें और भी हैं...


राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड


जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद


घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह