Baseri: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने के प्रयास में जुट गए हैं . कस्बे के मुख्य बाजार में चोरों द्वारा रविवार रात को दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को पार कर दिया गया . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरों द्वारा दुकान पर कैमरा पार करने की वारदात से पूर्व कई बार दुकान के आसपास घूमकर दुकान की रेकी की गई. जो कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई . पीड़ित दुकानदार द्वारा घटना की सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दे दी गई है. जिस पर पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 


दुकानदार हिमांशु गोयल सरमथुरा ने बताया कि रोज की तरह रविवार शाम को वह अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था. सोमवार सुबह दुकान पर आकर देखा तो पाया कि चोरों द्वारा दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को पार कर दिया गया है. 


जिसके बाद दुकान के अंदर लगे कैमरों को देखा तो पाया कि दो संदिग्ध युवकों द्वारा रविवार रात के समय कई बार घूमकर दुकान की रेकी की गई है. जिसमें एक युवक का मुंह स्कार्फ से ढका हुआ नजर आ रहा है. जिसमें चोरों द्वारा रेकी करने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.



 घटना की सूचना पर आसपास के दुकानदारों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई. और घटना के बाद बीट कांस्टेबल सुमेर सिंह ने मौके पर पहुंचकर वारदात के बारे में गहराई से जांच पड़ताल की और पुलिस संदिग्ध युवकों की तलाश में जुट गई है. वहीं कस्बे में दुकानदारों द्वारा कस्बे के बाजार में रात्रिकालीन गश्त व्यवस्था को भी बढ़ाने की मांग की गई है. जिससे कस्बे में चोरी की वारदात नहीं हो.


Reporter-Bhanu Sharma


खबरें और भी हैं...


Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल


CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी


गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ