Dholpur: सरमथुरा कस्बे के थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन एडिशनल एसपी एडीएफ देवेंद्र सिंह राजावत के नेतृत्व में किया गया. इस बैठक में सीएलजी सदस्यों ने पुलिस के सामने कुछ समस्याएं भी रखी. जिनको लेकर एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने जल्द समाधान के निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम जनता का सहयोग जरूरी


कस्बे में क्राइम को कंट्रोल करने के लिए एएसपी राजावत ने कहा कि आम जनता का सहयोग जरूरी है . सीएलजी बैठक में एएसपी राजावत ने बताया कि सावन मास में होने वाली विभिन्न आयोजनों को लेकर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी. जिसको लेकर सीएलजी सदस्यों से जानकारी भी ली गई.


जिससे सुरक्षा व्यवस्था को पूर्व से पुख्ता किया जा सके.एडिशनल एसपी ने सीएलजी सदस्यों से इन दिनों लगातार बढ़ रहे साइबर क्राइम को लेकर भी सदस्यों से अलर्ट रहने की समझाइश की .सुरक्षा सखी एवं सीएलजी सदस्यों से असामाजिक तत्वों की सूचना तुरंत पुलिस तक पहुंचाने कि निर्देश दिए . जिससे समय रहते हुए असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके . 



बैठक में कस्बा निवासी हरिओम गर्ग ने कुछ दिन पूर्व हुए ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग की जिस पर एडिशनल एसपी ने थाना प्रभारी कृपाल सिंह को जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर ट्रैक्टर बरामद करने की निर्देश दिए. वहीं सीएलजी सदस्यों ने कस्बे में अस्पताल मार्ग एवं पीएनबी मार्ग पर लगातार बढ़ रही जाम की समस्या से भी अवगत कराया जिस पर एडिशनल एसपी ने तुरंत प्रभाव से पुलिस अधिकारियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के निर्देश दिए.


इस मौके पर डीएसपी रविराज सिंह , थाना प्रभारी कृपाल सिंह ,सीएलजी सदस्य संजय अग्रवाल , राम भरोसी मीणा , भारत लाल जाटव रईस खान सहित सीएलजी सदस्य एवं महिला सुरक्षा सखी मौजूद रही.


ये भी पढ़ें-


हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल


क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब


प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...


कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री