Dholpur News: पुलिस को धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र की घोंसला विहार कॉलोनी में एक दिन पूर्व लापता हुए 25 साल के युवक विवेक कुमार का संदिग्ध अवस्था में शव कीचड़ में मिला. डेड बॉडी की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर मृतक के फोटो शेयर कर दिए.

 

परिजनों ने जैसे ही फोटो को देखा तो होश उड़ गए. जिला अस्पताल की मोर्चरी पर परिजन डेड बॉडी की पहचान करने पहुंच गए. जहां युवक की लाश देख परिजनों में मातम पसर गया. पुलिस उप निरीक्षक नोबल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि घोंसला विहार कॉलोनी में एक युवक का शव कीचड़ में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है.

 

 

 

मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आस-पास लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त करने के भी प्रयास किए थे. लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा कर मृतक के फोटो पहचान के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

 

सोशल मीडिया के माध्यम से लाश की पहचान कर मृतक के परिजन पुलिस थाने पहुंच गए. मृतक की पहचान 25 वर्षीय विवेक कुमार पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी ओडेला रोड के रूप में हुई है. परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.