Bari, Dholpur: बाड़ी उपखण्ड के डांग बसई थाना क्षेत्र के कस्बा नगर गांव में घर में बैठे परिवार के लोगों और रिश्तेदारों पर खेत के विवाद में दुश्मनी रखने वाले आरोपी पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोगों द्वारा लाठी-डंडों से हमला किया गया है. उक्त हमले में फायर करने का भी आरोप है. घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोग घायल हुए हैं. जिन्हें बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घायलों में से एक युवक की हालत गंभीर होने पर धौलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डांग बसई थाना पुलिस घटना की सूचना पर मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- चट मंगनी पट ब्याह: सगाई के लिए गया और शादी कर दुल्हन घर ले आया फौजी का बेटा


घायल ने बताया कि कस्बा नगर निवासी बाबू पुत्र सिरमौर गुर्जर और उसका भाई रामअवतार पुत्र सिरमोर अपने घर पर अपने रिश्तेदार राधेश्याम पुत्र श्रीराम गुर्जर और रामनिवास पुत्र रामगुर्जर के साथ घर पर बैठे हुए थे और खाना खा रहे थे. इसी दौरान चंदेरीपुरा और कस्बा नगर के एक दर्जन से अधिक संख्या में आरोपी एक राय होकर आए और सीधे घर पर उनको घेर कर हमला बोल दिया. इस दौरान उन पर लाठी-डंडों से हमला कियागया साथ में दहशत फेलाने के लिए से फायर भी किए गए.


यह भी पढ़ें- कंबल वाले बाबा के पास इलाज के लिए आए दिव्यांग का झाड़ियों में पड़ा मिला शव, सनसनी


हमले में यह हुए घायल 


खेतों जमीन विवाद से जुड़े इस हमले में 40 वर्षीय बाबू पुत्र सिरमौर, 60 वर्षीय रामअवतार पुत्र सिरमौर, 60 वर्षीय रामनिवास पुत्र श्रीराम गुर्जर और 30 वर्षीय राधेश्याम पुत्र श्रीराम गुर्जर घायल हुए हैं. सभी घायलों को परिजनों द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायल बाबू पुत्र सिरमौर गुर्जर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया है. घायल रामौतार पुत्र सिरमोर गुर्जर ने बताया कि पूरा मामला खेत विवाद से जुड़ा हुआ है जिसमे आरोपी उनके खेत पर कब्जा करना चाहते हैं घटना को लेकर डांग बसई थाना अधिकारी मोहन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और उनके पर्चा बयान लिए गए है.


Reporter- Bhanu Sharma