Dholpur News: शहर के सदर थाना की पचगांव चौकी के सामने अवैध बजरी व बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नाकाबंदी की जा रही थी. उसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने नाकाबंदी को तोड़ते हुए पुलिस टीम पर ट्रैक्टर ट्रॉली को चढ़ाने का प्रयास किया. जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिस चौकी की दीवार में जा घुसा. जिससे पुलिस चौकी की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली व आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पचगांव पुलिस चौकी प्रभारी जानकीनंदन मीणा ने बताया कि अवैध बजरी व बदमाशों के खिलाफ एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत पचगांव चौकी के सामने नाकाबंदी की जा रही थी. उसी दौरान एक ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी तेज रफ्तार में आ रहा था. जिसे पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया.


ये भी पढ़ें- सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर


जिसपर उसने बजरी को सड़क पर ही फैलाकर भागने लगा पुलिस को देखकर ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को दौड़ाया. इस इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस चौकी की दीवार में जा घुसा. जिससे पुलिस चौकी की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. इसी दौरान पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए मौके से भाग रहे आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकड़कर ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है.