सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539969

सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर

कांडला मेगा हाइवे पर रेवदर मार्ग पर सिंदरथ के पास दो ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में एक ट्रक का चालक जिन्दा जल गया. जानकारी के अनुसार सिंदरथ के पास चक्कर से भरे ट्रक और डामर के ड्रम से भरे ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई.

सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर

Sirohi News: जिले के कांडला मेगा हाइवे पर रेवदर मार्ग पर सिंदरथ के पास दो ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में एक ट्रक का चालक जिन्दा जल गया. जानकारी के अनुसार सिंदरथ के पास चक्कर से भरे ट्रक और डामर के ड्रम से भरे ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद डामर से भरे ट्रक में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया देखते ही देखते दोनों ट्रक धू -धूकर जलने लगे. आग लगने की सूचना पर स्थानीय निवासी और भाजपा नेता हेमंत पुरोहित सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस व प्रशासन को दी.

कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत

ट्रक में आग लगने की सूचना पर सिरोही सदर थानाधिकारी बुद्धाराम मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे और दमकल को बुलाया मौके पर दो दमकल की मदद से आग पर करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत से काबू पाया जा सका. थानाधिकारी बुद्धाराम ने बताया की हादसे में शक्कर से भरे ट्रक के चालक की मौत हो गई.

देखने को मिली प्रशासन की लेट लतीफी

अक्सर ही मॉक ड्रिल में समय पर पहुंचने वाली प्रशासन और पुलिस की टीम वास्तविक हादसे ने हमेसा की तरफ रविवार शाम को दो ट्रक में आग लगने की घटना पर भी लेट हुए. प्रशासन की लापरवाही का तों ऐसा आलम था की जिला मुख्यालय से महज 10-12 किलोमीटर दुरी पर यह हादसा हुआ पर जिले का कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नहीं पंहुचा. तहसीलदार सुनीता चरण हादसे के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची.

यातायात रहा बाधित

हादसे के बाद रेवदर सिरोही मार्ग पर जाम लग गया. आग पर काबू पाए जाने के बाद यातायात को एक तरफा एक सुचारु किया गया. करीब 1.30 घंटे से भी अधिक समय तक जाम लगा रहा जिसमें लोग फंसे रहे.

ये भी पढ़ें- पुलिस की निर्दयता! जयपुर की सड़कों पर ई-रिक्शा में रखी लाश, पैर और सिर लटकता रहा बाहर

हादसा और आग इतनी भीषण था चक्कर से भरे ट्रक का चालक ट्रक में ही फंसा रहा. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद समाजसेवी प्रकाश प्रजापपति व पुलिस की टीम ने जब शव को निकाला तो जलकर खाक हो चुका था. शव एक पोटली में लपेटकर निकाला गया.

Trending news