Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के रामसागर चेक पोस्ट पर तैनात आरएसी के हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है, घटना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है, और शव को बाड़ी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी लाया गया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक हेड कांस्टेबल मुन्नीलाल पुत्र उत्तम सिंह राजपूत आगरा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के मझारा गांव का निवासी था और आरएसी छठी बटालियन धौलपुर में हेड कांस्टेबल के पद पर देना था.घटना को लेकर सदर थाना अधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रामसागर बांध किनारे लगी चेक पोस्ट पर तैनात आरएसी हेड कांस्टेबल मुन्नीलाल पुत्र उत्तम सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है.


 ऐसे में सूचना पर मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया घटना को लेकर मृतक के बड़े भाई लाखन सिंह पुत्र उत्तम सिंह राजपूत ने तहरीर रिपोर्ट दी है. मामले की जांच की जा रही है.


चार दिन पूर्व लौटा था घर से ड्यूटी पर 


मृतक हेड कांस्टेबल मुन्नीलाल 4 दिन पूर्व ही घर से ड्यूटी पर लौटा था,किसी प्रकार का घर में कोई झगड़ा क्लेश नहीं था. अचानक से परिजनों को सूचना मिली की मुन्नीलाल की मौत हो गई है.इस पर परिजन अस्पताल पहुंचे हैं. मृतक के बड़े भाई ने लाखन सिंह ने बताया की मुनीलाल के दो बेटे और एक बेटी है, बेटी हेमकुमारी की शादी हो चुकी है. बेटे प्रदीप और कोमल अपना निजी काम करते हैं. हेड कांस्टेबल की उम्र 58 साल बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें- BJP Candidate List: भाजपा की पांचवी सूची जारी, बेरोजगार नेता उपेन यादव को मिला टिकट