Dholpur news: बाड़ी में बिपरजॉय तूफान के चलते लगातार हो रही बारिश के बीच बाड़ी शहर के पुराना बाजार गांधी पाड़ा मोहल्ले में एक मकान बारिश के चलते भरभरा कर गिर गया. मकान के आगे के हिस्से के गिरने से मकान के नीचे सड़क पर खड़ी एक कार मलबे में दबने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. वहीं, मकान में रह रहे दो परिवारों के लोग बाल-बाल बचे हैं. जो अपने कमरों में सोए हुए थे. मकान का कार के ऊपर गिरने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले की जानकारी ली है, लेकिन स्थानीय प्रशासन से कोई भी नहीं पहुंचा है. घटना को लेकर पीड़ित लोगों का कहना है कि मकान में रह रहे दोनों ही परिवार के मुखिया हेयर कटिंग का काम करते हैं जिनकी आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है.
जानकारी के अनुसार शहर के पुराना बाजार गांधी पार्क में राहुल और पीतम रहते हैं. जो एक ही मकान में रहकर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहे हैं.


पुलिस आई लेकिन प्रशासन से नहीं पहुंचा कोई


प्राकृतिक आपदा में मकान के गिरने की उक्त घटना के बाद सूचना पर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी एवं अन्य पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली, लेकिन स्थानीय प्रशासन से अभी कोई नहीं पहुंचा है. वहीं मोहल्ले के जयकुमार, दिलीप बंसल एवं शेखर शर्मा ने प्रशासन और स्थानीय विधायक से पीड़ित परिवार के मदद की मांग की है क्योंकि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है