Dholpur Big News: राजस्थान के धौलपुर जिले में निहालगंज थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर कॉलोनी में बजरी खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने मासूम को टक्कर मार दी. ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मासूम को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. जहां रास्ते में मासूम ने दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल का झुंझुनूं दौरा



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह के पहर मासूम पूर्णिमा (7) पुत्र रामकेश अपने घर के बाहर खेल रही थी. घर के बाहर खेल रही मासूम के पास दो बाइक भी रखी थी. इसी दौरान बजरी खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने संतुलन खो दिया. जिसके बाद ट्रैक्टर ने बाइकों को कुचलते हुए मासूम को टक्कर मार दी. 


 



हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से भाग निकला. हादसे की सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने घायल मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल ले जाते वक्त मासूम ने रास्ते में दम तोड़ दिया.


 



निहालगंज थाने के एएसआई बहादुर सिंह ने बताया कि डॉक्टर द्वारा मासूम के मृत घोषित किए जाने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से ट्रैक्टर ट्रॉली को भी जब्त कर लिया है. परिजनों द्वारा रिपोर्ट दिए जाने के बाद मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस फरार ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की तलाश में जुटी है.


 



नहीं थम रहा अवैध बजरी परिवहन


जिले में अवैध बजरी परिवहन की बात की जाए तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. शहर की सड़कों पर अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर आसानी से देखे जा सकते हैं, जो सड़कों पर फराटे से दौड़ते नजर आते हैं, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई इनके खिलाफ नहीं होने के चलते यह बेखौफ शहर की सड़कों पर अवैध बजरी परिवहन करते दिखाई देते हैं.



रोज निकलते हैं बजरी भरे ट्रैक्टर


शहर के कई कॉलोनी ऐसी हैं, जिनमें से अवैध बजरी परिवहन के ट्रैक्टर इन कॉलोनी के बीच से होकर निकलते हैं. अवैध बजरी परिवहन करने वाले लोग शहर की मुख्य सड़कों को अधिकांश छोड़कर इन कॉलोनी के बीच निकलते हैं, जिससे आए दिन कॉलोनी की सड़कों पर गुजरने वाले लोग डरते हुए निकलते हैं. कि पता नहीं कब कोई बजरी ट्रैक्टर आकर टक्कर न मार दे.