Dhaulpur News: धौलपुर की दिहौली थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध देसी शराब के 850 पव्वे यानी 18 पेटी जब्त की है. इस कार्रवाई में पुलिस ने अवैध शराब के साथ तीन आरोपी शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस एक्शन के बाद अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस लगातार कर रही है कार्रवाई
इस पूरे मामले पर दिहोली थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक धौलपुर द्वारा जिले भर में लगातार अवैध शराब, अवैध हथियार, बदमाशों व अपराधियों की धर पकड़ को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत पुलिस को अवैध शराब की तस्करी होने की सूचना मिली. मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मछरिया गांव के पास कुछ लोग अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं.  


कार्रवाई के लिए बनी स्पेशल टीम
सूचना के आधार पर रात को थाना पर पुलिस टीम का गठन कर राजाखेड़ा रोड मछरिया चौराहे पर नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान लोडिंग टेंपो को रुकवाया गया, जिसके अंदर चेक किया तो अवैध शराब भरी हुई थी. पुलिस ने शराब के बारे में जब टेंपो में बैठे लोगों से पूछा तो वह ठीक से बता नहीं पाए, जिस पर पुलिस तीनों आरोपियों को व अवैध शराब से भरे लोडिंग टेंपो को थाने पर ले आई. 


चोरी छुपे ले जा रहे थे शराब
आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम इस शराब को किसी अन्य स्थान पर बेचने के लिए चोरी छुपे ले जा रहे थे, जिस पर पुलिस ने अवैध देसी शराब के 850 पव्वे जब्त किए. साथ ही गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त किया. कार्रवाई के दौरान पकड़े गए चालकों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 


ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: अर्जुन महला बने भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!