Dholpur News: धौलपुर जिले के चर्चित युवक आनंद शर्मा हत्याकांड मामले में निहालगंज थाना पुलिस ने हत्या की आरोपी 15000 की इनामी महिला गुड़िया ठाकुर को मनिया थाना इलाके के मांगरोल रोड से गिरफ्तार किया है. 11 मई 2024 को आरोपी महिला ने अपने तीन सहयोगियों के साथ आनंद शर्मा की हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंका था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निहालगंज थाना प्रभारी ने दी जानकारी


निहालगंज थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र सिंह ने बताया खुर्द गांव निवासी जितेंद्र शर्मा पुत्र सुरेंद्र शर्मा ने हत्या का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया था. रिपोर्ट में आरोप था कि उसके भाई आनंद शर्मा की 11 मई 2024 की रात्रि को हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया है. परिवादी जितेंद्र द्वारा नामजद आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले में अनुसंधान शुरू किया. 


नहीं मिली थी डेड बॉडी


चंबल नदी में अधिक पानी एवं मगरमच्छ का इलाका होने की वजह से डेड बॉडी बरामद नहीं हो सकी थी. मामले में गहन अनुसंधान के बाद हत्या की मुख्य आरोपी 32 बर्षीय गुड़िया पत्नी संतोष निवासी खुर्द को मांगरोल रोड से गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी ने बताया हत्या आरोपी महिला लगातार ठिकाने बदलते हुए फरार चल रही थी. महिला को पकड़ने के लिए सूरत, आगरा, शिकोहाबाद, मथुरा, ग्वालियर, भिंड और मुरैना में दबिशें जा रही थी. लेकिन हर बार आरोपी महिला पुलिस को चकमा देकर निकल जाती थी.


आरोपी पर था हजारों का इनाम


आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 15000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था. थाना प्रभारी ने बताया मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी. हत्या आरोपी गुड़िया मनिया थाना इलाके में मांगरोल रोड पर घूम रही है. पुलिस थाने से टीम का गठन कर मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने हत्या आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया मामले में गौरव, सोनू और रोहित को पूर्व में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि युवक आनंद शर्मा की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग रहा है. बताया जा रहा है आनंद शर्मा का गुड़िया से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे लेकर आनंद शर्मा की हत्या की गई थी.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!