Dholpur News: राजस्थान में चुनाव का मौसम है, ऐसे में पुलिस और प्रसाशन इसकी तैयारी में जुट गई हैं. धौलपुर में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारीयों को मद्देनजर रखते हुए, आए दिन नाकाबंदी और सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं. चुनाव को पारदर्शित और  निर्भीक बनाने के लिए पुलिस पूरी तरह से सजग हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पूरी खबर


आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष, निर्भीक एवं भयमुक्त संपन्न कराने के लिए  पुलिस ने ए श्रेणी की नाकाबंदी लगाकर वाहनों की गहनता से छानबीन की है. सैपऊ थाना इलाके के कैथरी बॉर्डर एवं कौलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब बॉर्डर पर वृत अधिकारी बाबू लाल मीणा के निर्देश में बॉर्डर सीमा पर अवरोधक लगाकर वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है.


यह भी पढ़े: इनामी शातिर गिरफ्तार, अपराधी पर था इतने रुपए का इनाम


सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया राजस्थान पुलिस डीजीपी के निर्देश में 25 नवंबर 2023 को होने वाले विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक एवं भयमुक्त संपन्न कराने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी लगाई जा रही है. नाकाबंदी के दौरान अवैध कैश, अवैध शराब, अवैध हथियार, मादक पदार्थ, वांछित अपराधी एवं बदमाशों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. जिले की सीमा के अंदर प्रवेश करने वाले वाहनों की बारीकी से तलाशी ली जा रही है. आमद रफत पर पुलिस द्वारा पैनी निगरानी रखी जा रही है. 


यह भी पढ़े: चढ़ावटा का 79वां उर्स प्रारंभ, प्रसतुत किया जाएगा यह मुकाबला, जानें पूरी खबर


उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में एवं एडिशनल एसपी ओमप्रकाश मीणा के सुपरविजन में संगीन पहरा लगाया जा रहा है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है. नाकाबंदी अभियान के दौरान पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई भी की जा रही है. उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव को पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने के लिए पुलिस एवं प्रशासन प्रतिवद्ध है.असामाजिक तत्व एवं बदमाश किस्म के लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी. नाकाबंदी के दौरान थाना प्रभारी हरभान समेत तमाम पुलिस बल तैनात रहा.