Dholpur News: शहर की मुख्य सड़क के हाल खस्ता हो रखे हैं. पीएचईडी और सीवर पाइप लाइन की खुदाई के कारण सड़क की दुर्दशा हो रखी है. नियमानुसार खुदाई के बाद सड़क की  गुणवत्तापूर्ण मेंटीनेंस होनी थी. लेकिन अब सुध लेने वाला कोई नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुदाई के बाद की गई सड़क को सही नहीं किया गया है. बस कामपूर्ती करते हुए लीपापोती कर दी गई. जिसके बाद अब बारिश में सड़क के हाल बेहाल हो रखे हैं. लोग को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. पूरी सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है.


लगातार हो रही बारिश के कारण जलभराव से सड़क की और दुर्गति हो गई है. ऐसे में राहगीर और वाहन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं. दोनों विभागों के साथ प्रशासन ने सड़क की दुर्दशा पर चुप्पी साध रखी है. पीएचईडी और सीवर के नाम पर सड़कों और गलियों दुर्दशा की जा रही है. वहीं प्रशासन की चुप्पी पर लोग तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan Newsऔर पाएंLatest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!