Rajasthan News: सोशल मीडिया पर कामां विधायक नौक्षम चौधरी की तलाश की पोस्ट बना चर्चा का विषय, मामला जानकर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2437734

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर कामां विधायक नौक्षम चौधरी की तलाश की पोस्ट बना चर्चा का विषय, मामला जानकर...

 Rajasthan News: सोशल मीडिया पर बीजेपी की कामां से विधायक नौक्षम चौधरी की तलाश की पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. खास बात ये है कि ये पोस्ट भाजपाइयों ने ही की है.

Nauksham Chaudhary

Rajasthan News: भरतपुर के कामां से विधायक नौक्षम चौधरी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर कामां विधायक नौक्षम चौधरी की तलाश की पोस्ट डाल दी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

भाजपाइयों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है,'' कामां विधानसभा क्षेत्र के डूब क्षेत्र के गांवों के लोगों को विधायक की तलाश है. कई सालों से जलभराव से कामां विधानसभा के नोनेरा बेल्ट के 14 गांव जूझ रहे हैं. नौनेरा,सहेडा,ऐंचवाडा,पथवारी सतबास,नंगला जालिम,नंगला बल्देव,चाहरा,भौंगरा,बम्बारी,भट्टकी,किरावटा में जलभराव की समस्या है. गुडनगांवा कैनाल का सीपेज के पानी से जलभराव होता है.''fallback

आरोप है कि कामां विधायक नौक्षम चौधरी ने नोनेरा बेल्ट के लोगों से चुनाव लड़ते समय वायदा किया था कि वह चुनाव जीतने के बाद डूब क्षेत्र से किसानों की जमीन बाहर निकालने के लिये बजट सेशन करवायेंगी, लेकिन वह लंबे समय से इस क्षेत्र में नजर नहीं आई हैं. लोकसभा चुनाव के समय वह नजर आई थी उसके बाद से वह नदारद हैं.

पढ़िए भरतपुर की एक और खबर

भरतपुर जिले के सेवर कस्बे में दबंगों द्वारा एक भूखंड पर बलपूर्वक अवैध कब्जा करने का मामला सामने आया है. दबंग लोग अवैध तरीके से निर्माण करा रहे थे. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अवैध निर्माण को रुकवा दिया. इसके बाद आरोपियों ने लामबंद होकर पीड़ित पक्ष के एक व्यक्ति पर लाठी डंडे एवं सरियों से हमला किया है. जो राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल हैं जो अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. मारपीट के बाद दबंग बड़ी संख्या में महिला और पुरुषों को लेकर उल्टा थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया.

पीड़ित प्रवेन्द्र कुमार (पुत्र रामजीलाल निवासी सेवर) ने बताया उसके पिता रामजीलाल यादव ने उसकी मां शकुंतला के नाम सेवर कस्बे में 1982 में भगवान सिंह नाम के एक व्यक्ति से एक जमीन खरीदी थी. जिसकी मंजूरी वर्ष 2005 में नगर निगम द्वारा दी गई थी, लेकिन कस्बे के दबंग लोगों की भूखंड पर नजर पड़ गई.

पढ़िए पूरी खबर-  लाठी डंडे और सरियों से किया गया ड्यूटी पर राजस्थान पुलिस के कॉन्स्टेबल पर हमला, इसके बाद दबंगों ने बड़ी संख्या में थाने पहुंचकर किया उल्टा प्रदर्शन

Trending news