Dholpur Accident News: बाड़ी सदर थाना इलाके में एनएच 11बी पर सुनिपुर गांव के नजदीक शनिवार रात करीब 11 बजे जयपुर जा रही स्लीपर कोच बस ने भात कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे टेंपो को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में पांच बच्चे, तीन बच्ची, दो महिला समेत ग्यारह की मौत हो गई. घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी डेड बॉडी को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. दो घायलों की नाजुक हालत होने पर हायर सेंटर रेफर किया है.

 

जानकारी के मुताबिक बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी इरफान अपने परिवार व अन्य के साथ सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव बरौली में रिश्तेदारी में भात कार्यक्रम में शामिल होने गया था. शनिवार देर रात को भात कार्यक्रम में शामिल होकर परिवार के सभी सदस्य टेंपो में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे.

लेकिन बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में जा रही स्लीपर कोच बस ने सुनीपुर गांव के नजदीक सामने से टक्कर मार दी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 12 जनों की मौत हो गई. घटना से मौके पर हाहाकार मच गया. 

 

दुर्घटना को देख हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालक मौके पर रुक गए. जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में सभी शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. दो घायलों की नाजुक हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. दुर्घटना में पांच बच्चे, तीन बच्ची, दो महिला और एक पुरुष की मौत हुई है. 

 

थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने बताया कि बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी इरफान पुत्र बफको अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ गुमट मोहल्ला निवासी नहनू एवं जहीर के परिवार के लोग बरौली गांव में रिश्तेदारी में भात कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे. रात्रि को सुनीपुर गांव के नजदीक स्लीपर कोच बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में आठ बच्चे, दो महिला एवं एक पुरुष टोटल 12 जनों की मौत हुई है.