Kota News: व्यापारी पर बदमाश का ताबड़तोड़ हमला, धारदार हथियार से किया हाथ-सिर पर वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2480588

Kota News: व्यापारी पर बदमाश का ताबड़तोड़ हमला, धारदार हथियार से किया हाथ-सिर पर वार

Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में एक व्यापारी पर बदमाश ने तलवार से ताबड़तोड वार कर दिए,जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हुआ.

 

Kota News: व्यापारी पर बदमाश का ताबड़तोड़ हमला, धारदार हथियार से किया हाथ-सिर पर वार

Kota News: रामगंजमंडी(कोटा) कोटा जिले की रामगंजमंडी में एक व्यापारी पर बदमाश ने तलवार से ताबड़तोड वार कर दिए,जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हुआ. बदमाश तलवार लेकर दुकान में पहुंचा और आते ही सीधा तलवार से व्यापारी पर हमला कर दिया.

जिसने धारदार तलवार से करीब एक के बाद एक 8 वार किए. तलवार को वही छोड़ कर फरार हो गया. मामला शहर की कृषि उपज मंडी का है. जहां सुरेश उद्योग शॉप पर व्यापारी सुरेश गर्ग काम कर रहे थे. शनिवार करीब रात 9 बजे एक बदमाश धारदार तलवार लेकर आया और जानलेवा हमला कर दिया. जिससे व्यापारी सुरेश गर्ग गंभीर रूप से घायल हुए. रामगंज मंडी हॉस्पिटल से झालावाड़ रैफर कर दिया. वही मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मामले में घायल व्यापारी सुरेश गर्ग ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे दुकान से मुंशी गया. इतने में थोड़ी ही देर में एक युवक आया जिसके हाथों में धारदार तलवार थी. जिसने बिना कुछ बोले-पूछे तलवार से वार करने लगा. जिससे व्यापारी लहूलुहान हो गए. वहीं धारदार तलवार को घटना स्थल पर छोड़ कर अज्ञात बदमाश फरार हो गया. व्यापारी का कहना है कि जिनसे हमला किया है,उसे पहली बार देखा ना किसी से दुश्मनी है और ना ही रंजिश पता ही नहीं चला. वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई. जहां बदमाश व्यापारी पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला करता हुआ नजर आया है. वहीं पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

मामले में थाना एसआई अशोक मीणा ने बताया कि कृषि उपज मंडी में दुकान में घुस कर व्यापारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात बदमाश तलवार से हमला कर फरार हुआ है. मौके से हथियार तलवार को बरामद किया है. वहीं व्यापारी के हाथ और सिर में गंभीर चोट आई. जिनका झालावाड़ हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है. वही पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news