Baseri: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में मंगलवार को बाजार बंद को देखते हुए एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने कस्वा में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कस्वा बंद को देखते हुए और कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने के लिए नवपदस्थापित एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव सरमथुरा पहुंचे. एसपी को थाना परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से हालात के बारे में फीडबैक लिया. 


इसके बाद एसपी ने थाना परिसर में में सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते हुए कस्वा में क्राइम का फीडबैक लिया. एसपी ने कहा कि कस्वा में दोनों सम्प्रदायों के बीच भाईचारे का वातावरण कायम रहे. कोई भी सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रामक संदेशों, पोस्ट को फॉरवर्ड न करें.


उन्होंने कहा कि कस्वा में किसी भी प्रकार की संदिग्ध हरकत और संदिग्ध व्यक्ति की सूचना किसी के पास हो तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दें, ताकि समय रहते हालात से निपटा जा सकें. सदस्यों ने कहा कि शहर की शांति और अमन को ठेस न पहुंचे इसके लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे. अगर किसी ने शहर में अमन चैन बिगड़ने का प्रयास किया तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


एसपी ने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए नए किरायेदारों का सत्यापन आवश्यक रूप से करवाएं. बैठक में एसडीएम मनीष कुमार जाटव,एएसपी बचन सिंह मीणा, सीओ राजेश चौधरी, बसेड़ी सीआई लक्ष्मण सिंह, नादनपुर एसएचओ रामअवतार बैरवा, एसएचओ अनिल गौतम , झिरी सरपंच प्रतिनिधि संजू सिंह जादौन, जिन्ना हाजी कयूम खान, भरतलाल, अशोक त्रिपाठी सहित कस्वा के प्रवुद्ध जन मौजूद रहे. 


Reporter- Bhanu Sharma 


यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें