Doctors body found in drain|Dholpur: शहर के सदर थाना क्षेत्र के फोंदे का पुरा गांव के पास बने नाले में गुरुवार देर शाम को एक आयुर्वेदिक डॉक्टर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पाली जिले के आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात डॉक्टर करीब 6 साल से ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहा था जो मानसिक रूप से भी काफी दिनों से परेशान था. शव मिलने की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसने शव को जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार मोरोली का पुरा गांव के रहने वाले बद्री ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका मामा चतुर्भुज (55) पुत्र लालाराम करीब 15 दिन पहले उनसे मिलने के लिए आया था जो मानसिक रूप से परेशान चल रहा है, जो कुछ दिन घर रहने के बाद वापस अपने गांव अब्दुलपुर चला गया. भांजे ने पुलिस को बताया कि उनके घर से जाने के बाद मामा घर नहीं पहुंचा. जिसका शव नाले में मिलने की सूचना उन्हें मिली.


ये भी पढ़ें- बच्चा चोरी के शक में राजस्थान के 3 साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल, अलवर से नग बेचने गए थे झारखंड


चौकी प्रभारी ने बताया कि करीब 6 साल पहले पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं गया था. जिस वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे डॉक्टर के गायब हो जाने के बाद गुरुवार को उसका शव नाले में मिलने की सूचना मिली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का अथवा कोई दुर्घटना है, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है.