बच्चा चोरी के शक में राजस्थान के 3 साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल, अलवर से नग बेचने गए थे झारखंड
Advertisement

बच्चा चोरी के शक में राजस्थान के 3 साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल, अलवर से नग बेचने गए थे झारखंड

Ramgarh: छत्तीसगढ़ के भिलाई में गोविंदगढ़ के 3 साधुओं की बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पिटाई की. भाटडा सिक्ख संप्रदाय के लोग नग पत्थर बेचने का काम करते हैं जिन्हें भीड़ ने बच्चा चोर समझकर साधुओं पिटाई कर दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए.

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर लहुलुहान किया.

Ramgarh: छत्तीसगढ़ के भिलाई में गोविंदगढ़ के 3 साधुओं की बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पिटाई की. भाटडा सिक्ख संप्रदाय के लोग नग पत्थर बेचने का काम करते हैं जिन्हें भीड़ ने बच्चा चोर समझकर साधुओं पिटाई कर दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए.

मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई थाना क्षेत्र का है
मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई थाना क्षेत्र का है जहां एक भीड़ के द्वारा बच्चा चोरी के शक में जिन 3 साधुओं को मारा गया है वो अलवर जिले के गोविंदगढ़ के रहने वाले हैं. जिनमें राजवीर सिंह पुत्र जीत सिंह उम्र 28 वर्ष, श्याम सिंह पुत्र साहब सिंह उम्र 23 वर्ष और अमन सिंह पुत्र दिलबाग सिंह उम्र 28 वर्ष है जो अलवर जिले के गोविंदगढ़ में रहते हैं.

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर लहुलुहान किया
गोविन्दगढ़ निवासी तीन युवक रोजी रोटी कमाने के लिए अपने घर से दूर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में गए हुए थे जहां उन्हें बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने साधु की ड्रेस पहने गोविंदगढ़ के 3 युवकों की जमकर पिटाई कर दी. लोगों ने लात घुसा और डंडों से तीन लोगों को इतना मारा कि एक का सिर फट गया और 2 बुरी तरह घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- बस में लड़की को रोज दिखाता था अश्लील वीडियो, बोला- शादी नहीं की तो उतार दूंगा...

तीनों युवकों के परिजनों ने भीड़ पर कार्रवाई की मांग की
तीनों युवकों के परिजनों ने भीड़ पर कार्रवाई की मांग की है और कहा कि एक भीड़ के द्वारा इस तरह से बिना कुछ जाने पूछे पिटाई करना गलत बात है. हमारे लोगों को न्याय मिलना चाहिए और जिस भीड़ ने साधुओं को मारा है उनके ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए. इनका नग पत्थर बेचने का पुश्तैनी कार्य है जिसे इस जाति के लोग लगातार करते आ रहे हैं.

Trending news