Bari : राजस्थान में गहलोत सरकार को किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है. ये सब जो घटनाक्रम हुआ है वो अब पूरी तरह शांत हो गया है. राजस्थान में ऊपर के लेवल पर भी अब कुछ नहीं चल रहा. ये कहना है शिल्प एवं माटी कला बोर्ड अध्यक्ष डूंगरराम गेदर का.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्प एवं माटी कला बोर्ड अध्यक्ष के मुताबिक राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार है और रहेगी. किसी प्रकार की प्रदेश में कोई उठापटक नहीं है. गहलोत की सरकार में 124-125 विधायक हैं. सभी का साथ है. चिंता की कोई बात नहीं है. जनता ने गहलोत जी को आशीर्वाद दिया है. 


ऐसे में गहलोत जी ने चिरंजीवी योजना, मनरेगा,रोजगार गारंटी और शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में इंग्लिश मीडियम स्कूल जैसी सौगातें जनता को दी हैं, की जनता उन पर विश्वास कर रही है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इन योजनाओं की जमकर तारीफ की जा रही है.


ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास
 
गिर्राज सिंह मलिंगा है मजबूत नेता, जनता ने दिया है उन्हें प्यार और आशीर्वाद 
डूंगरराम गेदर ने कहा कि बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा एक मजबूत नेता है. 2008 में वे बसपा से जीते थे. अब दो बार कांग्रेस से जीते हैं. जनता ने उन्हें अपार प्यार और स्नेह दिया है. उन्होंने भी जनता के कामों में कोई कसर नहीं छोड़ी है.


राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी में शिल्पी एवं माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष डूंगरराम गेदर अपनी एक दिवसीय यात्रा पर धौलपुर पहुंचे और जहां करौली के रास्ते बाड़ी पहुंचने पर बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा के कार्यालय पर उनका कार्यकर्ता और पार्टी पदाशिकारियों ने स्वागत और सम्मान किया. 


बसई नवाब में प्रजापति समाज के कार्यक्रम में शिरकत 
शिल्पी एवं माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष डूंगरराम गेदर बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बसई नवाब में प्रजापति समाज के प्रतिभावान सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की. जिसको लेकर बाड़ी से निकलते समय विधायक कार्यालय पर उनका पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ विधायक गिर्राज में मौजूद रहे.


रिपोर्टर - भानू शर्मा


ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...