Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा नगरपालिका क्षेत्र में आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा पथ संचलन कार्यक्रम आयोजित हुआ. पथ संचलन कस्बे के एवीएम विद्यालय से प्रारंभ हुआ, जो कस्बे के मुख्य मार्ग फोन्दा का चौक, नाली बाजार, पोस्ट ऑफिस, किला गेट, सब्जी मंडी, मुख्य बाजार होते हुए विद्यालय परिसर में समापन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि आरएसएस संघ का मुख्य उद्देश्य समाज में फैल रहे व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के साथ ही एक दूसरे में भाईचारे कायम करने सहित देश में एकता का परिचय देते हुए संघ को मजबूत करना है. पथ संचलन में स्वयंसेवक घोष की ताल पर कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे. पूर्ण गणवेश में स्वयंसेवकों को देखकर पथ संचलन देखने के लिए सड़कों पर लोग खड़े रहें. पथ संचलन के दौरान कस्बेवासियों द्वारा जगह-जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया. पथ संचलन में सरमथुरा उपखंड क्षेत्र सहित आसपास के गांवों से भी काफी संख्या में लोगों ने पथ संचलन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की. 


साथ ही पथ संचलन के दौरान एहतियात बरतते हुए पुलिस प्रशासन की व्यवस्था भी चाक-चौबंद रही. इस दौरान स्वयं सेवकों को राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य करने का आह्वान भी किया गया. इस दौरान पथ संचलन में अमित सांगलवार अमित सोनी शिवम शर्मा अवधेश वाल्मीकि, कल्ला यादव, प्रशान्त गोयल, मयंक चौहान और आरएसएस संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहित कई लोग मौजूद रहें.


Reporter: Bhanu Sharma


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 



 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..