Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे के बसेड़ी रोड स्थित एक बैंक के ठीक सामने बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे एक अध्यापक की बाइक की डिग्गी से 2 लाख रुपए गायब होने का मामला सामने आया है. उक्त राशि को एक किशोर द्वारा पार किया गया है. पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. घटना को लेकर पीड़ित द्वारा पुलिस को मामले की शिकायत की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- शिव: बेटे के अंतिम संस्कार को लेकर माता-पिता में बवाल, झगड़े में नहीं मिल पा रही बच्चे को मुक्ति


पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. बैंक ऑफ बड़ौदा बाड़ी के सामने दिनदहाड़े हुई, इस पूरी वारदात में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक 14 से 16 वर्ष आयु का किशोर वारदात को अंजाम देता नजर आ रहा है, जिसने काली टी शर्ट पहन रखी है और वह बैंक से ही अध्यापक के पीछे लगा हुआ आ रहा है.


घटना को लेकर पीड़ित अध्यापक शेरसिंह मीणा पुत्र हरिकिशन मीणा निवासी खानपुर हाल निवासी घंटाघर के पास बाड़ी ने बताया कि वह बाड़ी उपखंड के सूरौठी गांव स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में तृतीय श्रेणी अध्यापक के पद पर तैनात है. दीपावली त्यौहार को लेकर वह घर खर्चे और अन्य कामों के लिए दो लाख रुपये की राशि चेक से निकाल कर घर ले जा रहा था.


साथ ही उसकी लाल कलर की बाइक बैंक गेट के पास रखी थी. जब वह बाहर निकला तो उसकी बाइक के सामने एक अन्य बाइक लगी थी, जिसको हटाने के दौरान उसने पैसे अपनी बाइक की डिग्गी में रख दिए. जैसे ही उसने दूसरी बाइक हटाई और अपनी बाइक के पास आया. पीछे लगे किशोर ने उसकी डिग्गी से राशि को निकाला और भाग गया.


Reporter: Bhanu Sharma


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती