Baseri: धौलपुर के बसेड़ी परशुराम सेवा समिति के बैनर तले श्री भगवान परशुराम महोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन एक निजी मैरिज होम में आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा रही. वहीं, विशिष्ट अथिति भाजपा नेता अशोक शर्मा रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में अर्चना शर्मा ने कहा कि जिन प्रतिभाओं को समाज के इस समारोह में सम्मान का मौका मिला है, उनको जरूरत है कि वह अपना लक्ष्य निर्धारित करें और आगे बढ़े उन्होंने समाज के लोगों से  भविष्य में समाज में ऐसे आयोजन किए जाने पर जोर दिया. 


उन्होंने समाज के अध्यक्ष की ओर से छात्रावास की मांग पर उन्होंने भरोसा भरोसा दिलाया कि वह उसके लिए पूरा प्रयास करेंगे.  उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा उनके साथ है.


वहीं, उन्होंने कहा महिला सशक्तिकरण साथ-साथ राजनीति पर भी  समाज संगठित रहने के जरूरत है. उन्होंने युवाओं से खासतौर से कहा कि हिंसा से दूर रहें, एक सकारात्मक सोच के साथ समाज के साथ मिलकर कार्य करें.


यह भी पढ़ेंः Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे है ब्राह्मण समाज  के वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा धोलपुर ने कहा कि छात्र-छात्राओं को समय के साथ टेक्नोलॉजी शिक्षा की और अपना ध्यान आकर्षित करें, जिससे भविष्य सुनहरा बन सके. इस दौरान उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ हैं. समाज में ग्रामीण इलाके में लोगों को सुरक्षित रहे इसके लिए जरूरी है कि समाज के लोग लीडर चुनें, जिससे उनकी आवाज बुलंद रहे. उन्होंने पूरे जिले भर के ब्राह्मण समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ हैं. इस दौरान बडी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे. 


Reporter- Bhanu Sharma 


धौलपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग