Karauli Dholpur Highway Road accident: करौली-धौलपुर हाइवे एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के नजदीक एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस दर्दनाक घटना में एक स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मारी, जिसमें 10-11 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच बच्चे, तीन बच्चियां, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. सभी शवों को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.
मृतक टेंपो सवार बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी थे, जो बरौली गांव में भात कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. यह घटना बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में दबे पांव दस्तक दे रही ठंड, दिन में धूप और रात में चल रही सर्द हवाएं

 

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. यह हादसा करौली-धौलपुर हाइवे (एनएच 11बी) पर सुनीपुर गांव के नजदीक हुआ, जब एक स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मारी. इस हादसे में 8 बच्चे और 3 वयस्कों की जान चली गई. मृतकों में 5 लड़के और 3 लड़कियां शामिल हैं. इस घटना में दो महिलाएं भी अपनी जान गंवा बैठीं. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना अत्यधिक दुखद और दर्दनाक है, जिसने कई परिवारों को तबाह कर दिया है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!