Rajasthan News: धौलपुर रेलवे स्टेशन के एक शौचालय में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. यात्रियों ने शौचालय में शव देखकर इसकी सूचना  जीआरपी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त न होने पर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस को शव के पास कोई सबूत अभी तक नहीं मिला है, लेकिन उसके एक हाथ पर कुछ नाम लिखे हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लेटफार्म पर बने शौचालय से मिली अज्ञात युवक की लाश 
मृतक के शव को अस्पताल लेकर पहुंचे जीआरपी के हेड कांस्टेबल भूपाल सिंह ने बताया कि सुबह यात्रियों ने नेरौगेज रेलवे लाइन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बने शौचालय में एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा. शव को देखते ही यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी चौकी पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक की आस पास के लोगों से शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई, जिसके बाद मृतक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि शव के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला है. हालांकि, उसके एक हाथ पर आकाश और आशा नाम लिखा हुआ है. 



शव की पहचान करने के प्रयास में जुटी पुलिस 
हेड कांस्टेबल भूपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए राजस्थान सहित दूसरे राज्यों की पुलिस से संपर्क किया गया है. शव की फोटो सोशल मीडिया के जरिए दूसरे रेलवे स्टेशन की पुलिस को सर्कुलेट की गई है. उन्होंने बताया कि जब तक शव की पहचान नहीं हो जाती, तब तक के लिए शव को मोर्चरी में रखा गया है. पहचान होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


रिपोर्टर- भानु शर्मा


ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग में नहीं होंगे तबादले, मंत्री दिलावर ने जारी किया फरमान, जानें वजह