Dholpur: धौलपुर में कांग्रेस नेता और राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत के जन्मदिन पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केक काटकर मरीजों को फल वितरित किए गए. इस अवसर वरिष्ठ कांग्रेस महिला नेता रजनीकांता कुशवाहा, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनेश जैन सहित नगर परिषद धौलपुर के पार्षद ,सेवादल ,एनएसयूआई, सहित वरिष्ठ कांग्रेस के लोग मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवा नेता के जन्मदिन के अवसर पर मरीजों को फल वितरित किए गए और पक्षियों के परिंडे बांधे गए. जिला कांग्रेस द्वारा केक काटकर वैभव गहलोत की दीर्घायु सुख समृद्धि की कामना की गई. धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस महिला नेता रजनीकांता कुशवाहा ने वैभव गहलोत को जन्मदिन पर अपनी शुभकामनाएं देते उनके सुख समृद्ध जीवन की कामना की.


ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता हुए कोरोना संक्रमित, सचिन पायलट ने कही ये बात


कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनेश जैन ने कहा कि वैभव गहलोत युवा एवं आमजन में लोकप्रिय नेता हैं उनकी छवि समाज सेवा और जन सेवा की है. कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनेश जैन ने किया. इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी महिला नेता रजनीकांता कुशवाहा , पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अनीश खान , ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र दरियापुर, सेवादल के पातीराम कुशवाह, सेवादल के प्रमुख सेवादार राकेश त्यागी, जिला परिषद के रविंद्र गुर्जर, , पार्षद नगर परिषद धौलपुर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग मौजूद रहे.


Report- Bhanu Sharma