सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता हुए कोरोना संक्रमित, सचिन पायलट ने कही ये बात
Advertisement

सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता हुए कोरोना संक्रमित, सचिन पायलट ने कही ये बात

Sonia Gandhi Corona Positive: देश में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. रणदीप सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार था.

फाइल फोटो

Sonia Gandhi Corona Positive: देश में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. रणदीप सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार था. इसकी जांच के दौरान उनमें कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई. 

यह भी पढ़ें: बदलने वाला है मौसम का मिजाज, अगले कुछ दिनों तक इन हिस्सों में होगी बारिश

आपको बता दें कि सोनिया गांधी इन दिनों लगातार बैठकों में शामिल हो रही थीं. माना जा रहा है कि इसी के चलते सोनिया कोरोना को शिकार हुई हैं. जानकारी मिल रही है कि सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने अपके संपर्क में आए सभी नेताओं से भी जांच कराने और खुद को आइसोलेट करने की अपील की है. 

सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद देशभर में कांग्रेस के कई बड़ें नेता उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं. इसे लेकर कई बड़े नेता लगातार ट्वीट कर रहे हैं. सचिन पायलट ने भी सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद ट्वीट किया है. पायलट ने लिखा कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी के कोरोना संक्रमित होने के समाचार प्राप्त हुए हैं. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

साथ ही आपको बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव एवं राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव एवं राज्यसभा सांसद श्री  केसी वेणुगोपाल  जी के कोरोना संक्रमित होने के समाचार प्राप्त हुए हैं. मैं आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: अचानक इतने महंगे हुए सोना और चांदी, खरीदने से पहले जानिए ताजा भाव

Trending news