Chorasi: डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस ने ट्रेक्टर के हुक और हाइड्रोलिक पट्टी और किराणा दूकान में चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने दो बाल अपचारियों को डिटेन किया है. दोनों बाल अपचारियों ने वारदातें करना कबूल कर लिया है. वहीं पुलिस पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Chorasi: तालाब में तैरता हुआ मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


डूंगरपुर जिले के रामसगड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि 19 अगस्त को भगवानलाल पुत्र देवजी पटेल निवासी गामड़ी अहाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि 17 अगस्त की रात के समय उसका ट्रैक्टर घर के आंगन में खड़ा था. रात के समय अज्ञात चोर ट्रैक्टर के पीछे से लोहे का हुक और हाईड्रोलिक पट्टी चोरी कर ले गए. घटना के बाद आसपास तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं लगा.


इस पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू की. छानबीन के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग मिले. जांच के दौरान पुलिस को थाना क्षेत्र के दो युवकों को संदेह हुआ, जिस पर पुलिस ने दोनों युवको को डिटेन किया और पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में दोनों ही बाल अपचारियों ने गामड़ी अहाडा में ट्रैक्टर से हुक और पट्टी चोरी की वारदात कबूल कर ली.


वहीं इसके साथ बाल अपचारियो ने 7 अगस्त को रामसागडा थाना क्षेत्र के लोडवाड़ा में एक किराना दुकान की दीवार में छेद कर सामान और कैश चोरी कर ले जाने की वारदात भी स्वीकार की है. पुलिस ने दोनों बाल अपचारियों से लोहे की हूक और हाइड्रोलिक पट्टी जब्त कर ली है. थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से और भी कई वारदाते भी खुलने की संभावना है.


Reporter: Akhilesh Sharma