डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की ओबरी थाना पुलिस ने वासेला गांव में मोरन नदी में एक बुजुर्ग महिला का शव मिलने के मामले का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में पति - पत्नी को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतका ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी. वहीं आरोपियों से ब्याज के पैसे लेने गई थी. इस दौरान आरोपियों ने बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव नदी में फेंक दिया था. वहीं पहने हुए गहने भी उतार लिए थे. 


डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा डिप्टी विक्रम सिंह ने बताया कि 6 नवंबर को डैयाना निवासी 60 वर्षीय कडवी पाटीदार अपने घर से निकली थी. 10 नवंबर को वासेला गांव की मोरन नदी में कड़वी का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पता चला की कड़वी पाटीदार ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी. जिसके चलते वह 6 नवंबर को वासेला गांव में गई थी. पुलिस अपनी जांच करते हुए वासेला गांव पहुंची.


इस दौरान पुलिस ने वासेला निवासी गजु पुत्र मनु नानोमा को डिटेन कर पूछताछ की. पहले तो गजू पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो गजु ने अपनी तुलसी के साथ कड़वी पाटीदार की हत्या करना कबूल किया. जिस पर पुलिस ने हत्या के आरोप में पति पत्नी को गिरफ्तार किया.


आरोपी गजु ने बताया की उसने कड़वी पाटीदार से 30 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे. जिसको लेने वह 6 नवंबर को उसके घर आई थी. पैसों को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में गजु ओर उसकी पत्नी तुलसी ने कड़वी को गला दबाकर हत्या कर दी थी साथ ही कड़वी के पहने हुए गहने भी उतार लिए थे. शव को मोरन नदी में फेंक दिया था. पुलिस आरोपियों से गहने बरामद कर लिए है. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए