Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भीलवटा गांव में एक नंवी कक्षा में पढने वाली छात्रा ने घर के पीछे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मृतका के स्कूल के ही एक छात्र पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने और उससे तनाव में आकर खुदकुशी करने के आरोप लगाए है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि नारायण कोटेड निवासी भीलवटा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नारायण कोटेड ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी खुशी कोटेड 9वी कक्षा में पढ़ाई करती है. कल सोमवार को वह डूंगरपुर शहर काम से गया था.


शाम के समय वापस घर लौटा तो देखा घर के पीछे की तरफ उसकी बेटी एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर लटकी हुई हैं, वही फांसी लगाने से खुशी की मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर गांव के लोग इकट्ठे हो गए. इधर ग्रामीणों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को भी दे दी गयी है.


सूचना पर सदर थाने से मोहनपाल सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली. वही पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता नारायलाल ने बताया की स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र उसे परेशान करता था. छात्र वीडियो वायरल करने की धमकियां देता था, जिससे तनाव में आकर खुदकुशी कर ली.  इधर आज सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वही मामले में पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा


डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Rajasthan Weather Update : बारिश ने तोड़ा 66 सालों का रिकॉर्ड, अब कोटा, उदयपुर और जोधपुर में भारी बारिश की चेतावनी


ये भी पढ़ें : माही बांध में पानी की आवक जारी, 16 गेट बांध के खुले, प्रशासन ने अलर्ट किया जारी