Aspur, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इधर घटना के तीसरे दिन पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. पीड़िता का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. वहीं पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं अन्य आरोपियों के सम्बन्ध में पुलिस जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि 2 अगस्त की देर शाम को 15 साल की नाबालिग पीड़िता ने थाने पर आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. नाबालिग पीड़िता ने बताया था की वह 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. स्कूल आने जाने के दौरान इसकी दोस्ती राज मीणा नाम के युवक के साथ हुई थी. 2 अगस्त को राज मीणा उसे लेने स्कूल के पास कार लेकर आया था. कार में उसके 4 दोस्त और बैठे हुए थे. उसे कार में बैठाकर कनबा की तरफ ले गए.


जहां एक कमरे में राज मीणा के साथ इसके 2 ओर दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. बारी बारी से रेप के बाद आरोपी उसे कार से वापस डूंगरपुर लेकर आए और छोड़कर भाग गए थे. मामले में पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के रिपोर्ट पर सभी 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की.



रेप पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास


इधर घटना के तीसरे दिन 4 अगस्त को गैंगरेप पीड़िता ने अपने ही घर के पीछे की तरफ दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया. बेटी काफी समय तक वापस घर में नहीं आई तो परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे. बेटी घर के पीछे ही फंदे पर लटकी देखकर उनके होश उड़ गए. उसे तुरंत फंदे से नीचे उतारा. उसे डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कर डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया. गैंगरेप पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.


एक आरोपी गिरफ्तार


डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी पीड़िता के दोस्त राजू उर्फ गणेश मीणा निवासी ओडा बड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ ही अन्य आरोपियों के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें-


Belly Fat भी ना बढ़े और मीठे की तलब मिट जाए तो डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें


Amazon Sale में मिल रही है धमाकेदार छूट, रनिंग शूज से लेकर स्मार्ट टीवी, AC सब सस्ता


रक्षाबंधन पर बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट, जानिए 10 बजट फ्रेंडली ऑप्शन


Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में 1300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन