Cyclone biparjoy: अरब सागर से उठे चक्रवात बिपरजॉय के गुजरात के तटीय इलाकों से टकराने के बाद डूंगरपुर का मोसम भी बदला हुआ है. कल गुरुवार रात से डूंगरपुर में तेज हवाएं चलने लगी. इसके साथ ही कुछ देर के लिए तेज बारिश ओर फिर बूंदाबांदी हुई. वहीं, आज शुक्रवार सुबह से तेज हवाएं चलने के साथ बारिश का दौर भी चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चक्रवात बिपरजॉय को लेकर गुजरात से सटे डूंगरपुर जिले में येलो अलर्ट जारी किया हुआ है. मौसम विभाग की ओर से डूंगरपुर में तेज हवाओं के साथ ही बारिश की संभावना जताई गई है. डूंगरपुर कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री की ओर से बिपरजॉय तूफान से निबटने के लिए सभी सरकारी एजेंसियों, विभागो को अलर्ट मोड़ पर रखा है.


डूंगरपुर में गुरुवार रात 9 बजे बाद अचानक मौसम का मिजाज बदला. तेज हवाएं चलने के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया. कुछ देर बाद ही बारिश थम गई. लेकिन हवाएं चलती रही. आज शुक्रवार सुबह से डूंगरपुर में तेज हवाएं चल रही है.


आसमान में धूप खिली हुई है. जिससे गर्मी के साथ ही उमस का असर भी बना हुआ है. वहीं बीच-बीच में आसमान में बादल मंडराने के साथ ही बारिश ओर फुहारों का दौर भी चल रहा है. हवाओं के चलते लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिल रही है.


ये भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: राजस्थान के इन जिलों के लोग रहें अलर्ट, जमकर कहर बरपाएगा बिपोर्जॉय तूफान, जानिए हर अपडेट