Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपन गांव में 70 साल के बुजुर्ग का शव घर के बाहर नग्न हालत में मिट्टी से सना हुआ मिला. बुजुर्ग की मौत के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वही भाई ने मौत पर हत्या का शक जताया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अकेला घर पर सोया था बुजुर्ग
बिछीवाड़ा थाना एसआई चंदूलाल ने बताया की आज सोमवार सुबह के समय सूचना मिली की बिलपण फला गुंदी कुंआ गांव में एक बुजुर्ग का शव घर के बाहर पड़ा है. इस पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. भाई रूपा पुत्र हकरा डामोर ने बताया की उसका भाई बेचर डामोर रविवार रात को अकेला घर पर सोया था. बेचर की पत्नी अमरी गांव में ही अपने भतीजे शंकरलाल के घर सोने गई थी.


नग्न हालत में पड़ा था शव 
 वही दोनों बेटियों की पहले ही शादी हो चुकी है. आज सोमवार सुबह पत्नी अमरी उठकर वापस अपने घर गई. पति बेचर घर के बाहर नग्न हालत में पड़ा हुआ था. उसका शरीर मिट्टी से सना हुआ था और कोई कपड़ा नहीं था. पति बेचर की मौत हो गई थी. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए . 



हत्या का शक
भाई शंकरलाल ने बेचर की मौत को लेकर हत्या का शक जताया. वही मामले में जांच करवाने की मांग रखी पुलिस ने समझाइश कर शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: राम भक्ति में लीन हुआ देश,ब्यावर में मंदिरों में धार्मिक कार्यक्रमों का हुआ आयोजन