Dungarpur: जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में धामोद रेलवे ब्रिज के पास लूट व मारपीट के मामले में गंभीर घायल युवक की मौत हो गई. इधर युवक की मौत के बाद परिजनों ने गांव में हंगामा कर दिया. हंगामा बढ़ते देख विधायक गणेश घोघरा ने मामला शांत करवाया. थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि धामोद निवासी सुरेश गमेती 3 अगस्त की रात को बाइक पर बिछीवाडा से अपने गांव लौट रहा था, इस दौरान धामोद गांव से पहले रेलवे अंडर ब्रिज में 6 बदमाश मिले और उसकी बाइक रुकवाई, इस दौरान बदमाशों ने सुरेश के साथ मारपीट की और सिर पर हमला कर उसे घायल कर दिया. बदमाश सुरेश से 10 हजार की नगदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए. घायल सुरेश को परिजनों ने गुजरात के मोडासा में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. मोडासा में भर्ती सुरेश की उपचार के दौरान 13 दिन बाद मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 13 अगस्त को 6 बाल अपचारियों को डिटेन कर लिया था. सुरेश की मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने गांव में हंगामा कर दिया और धामोद में पुलिस चौकी खोलने की मांग करने लगे. सूचना पर डूंगरपुर डिप्टी राकेश शर्मा व बिछीवाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन परिजन व ग्रामीण नहीं माने. 



इस पूरे मामले पर विधायक ने कहा कि हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं, जिन्हें कानून के तहत सजा मिलेगी. वहीं विधायक ने ग्रामीणों को सीएम से बात करके गांव में पुलिस चौकी खोलने के लिए भी आश्वस्त किया, जिसके बाद परिजन शांत हुए. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Reporter - Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो