Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में वार्ड नंबर 2 के नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां पर वार्ड में पिछले 2 माह से पेयजल संकट से परेशान होकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया. वहीं इस दौरान मौके पर आए जलदाय विभाग के एईएन के समक्ष महिलाओं ने आक्रोश भी जताया साथ ही कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की मांग की है. पेयजल संकट से परेशान होकर वार्ड पार्षद डायालाल पटेल के नेतृत्व में नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंच कर कलेक्टर को अपने पानी के समस्या के बारे में बताया. इस दौरान महिलाओं ने पार्षद पटेल के साथ पेयजल समस्या को लेकर प्रदर्शन भी किया. जिसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए, इस मौके पर पार्षद डायालाल पटेल ने बताया कि उनके वार्ड में पिछले 2 से 3 माह से पीने के पानी की समस्या है. जिसका अभी तक कोई भी निवारण नहीं हुआ है. वार्ड के कई मोहल्ले में पिछले 3 माह से दो से तीन दिन छोड़कर 10 मिनिट तक पानी की आपूर्ति होती है. 


यह भी पढ़ें- 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेकर से रवि किशन ने की थी यह डिमांड, पूरी न हुई तो 'पगला' गए थे


बाकी का समय बिना पानी के ही गुजरता है. तो वहीं कुछ मोहल्ले में पिछले 2 माह से पानी की एक बूंद भी नहीं आई है. जिसके चलते वार्डवासी काफी परेशान हैं. इसी समस्या से परेशान महिलाओं ने आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया है. इधर प्रदर्शन के दौरान जलदाय विभाग के एईएन के आने पर महिलाओं ने एईएन के समक्ष आक्रोश जताया. वहीं कलेक्टर को पार्षद के नेतृत्व में महिलाओं ने ज्ञापन सौंपते हुए समस्या के समाधान की मांग की है.