Dungarpur: डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम (डीएसटी) ने कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर में दो अलग-अलग जगहों पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने 8 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, उनके कब्जे से 26 हजार 105 रुपए की राशि जब्त की है. इधर कार्रवाई के बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने सटोरियों और राशि को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी डिप्टी मनोज सामरिया ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने अवेध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसके तहत मुखबिर के जरिये शहर के नया बस स्टैंड और पुराना बस स्टैंड के पास सट्टे के कारोबार की सूचना मिली थी. 


यह भी पढे़ं- राजस्थान में आज होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया ऑरेंज अलर्ट


इस पर पुलिस की स्पेशल टीम के एएसआई हरिश्चन्द्र, हेड कांस्टेबल अरविन्द सिंह, राजकुमार, कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, अंकित त्रिवेदी, राकेश कुमार, अभिषेक, राहुल और भूपेन्द्र कुमार ने दो टीम बनाकर नया बस स्टैंड और पुराना बस स्टैंड पर जाकर दबिश दी.


सटोरियों से पूछताछ की जा रही
इस दौरान एक टीम ने पुराना बस स्टैंड से 6 सटोरियों को सट्टे की पर्ची काटते और सट्टा खेलते हिरासत में लिया. वहीं, नया बस स्टैंड से 2 सटोरियों को सट्टे की पर्ची काटते और सट्टा खेलते हिरासत में लिया. दोनों टीमों ने 8 सटोरियों से 26 हजार 105 रुपये की राशि बरामद की. इधर कार्रवाई के बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने सभी सटोरियों और जब्त राशि को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया. इधर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, सटोरियों से पूछताछ की जा रही है.


Reporter- Akhilesh Sharma


डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'


यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र


यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय