'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र
Advertisement

'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

वीडियो में महरीन काजी ने प्रिंट वाला सलवार सूट पहन रखा है. चेहरे पर मेकअप भी कम ही नजर आ रहा है. ग्रीन कलर में सूट में महरीन काफी प्यारी लग रही हैं. साथ ही चांद बालियों वाले गाने का बैकग्राउंड म्यूजिक उनके वीडियो और अदाओं में चार चांद लगा रहा है. 

'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

Jaipur: जब से सबसे हैंडसम IAS की लिस्ट में शुमार IAS अतहर आमिर खान ने महरीन काजी से सगाई की है, तब से ही दोनों ही लोग चर्चाओं में बने हुए हैं. लंबे समय से लड़कियों में क्रेज बने हुए IAS अतहर आमिर खान टीना डाबी के साथ शादी करके लाइमलाइट में छा गए थे. पर IAS टीना डाबी के साथ उनकी शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों ने अलग होने के फैसला ले लिया था.

तलाक के बाद IAS टीना डाबी IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर चुकी हैं तो वहीं, हुए IAS अतहर आमिर खान ने भी कश्मीर की कली महरीन काजी से सगाई करके सबको चौंका दिया है. माना जा रहा है कि जल्द ही महरीन काजी और IAS अतहर शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

 

बता दें कि पेशे से महरीन कॉजी दिल्ली में डॉक्टर हैं और राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट और रिसर्च सेंटर में कार्यरत हैं. वह डॉक्टर होने के साथ-साथ फैशन और ट्रेवलिंग का भी शौक रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली महरीन काजी ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महरीन काजी सलवार सूट में आईने में देखते हुए खुद का वीडियो शेयर कर रही हैं. 

इस वीडियो में महरीन काजी ने प्रिंट वाला सलवार सूट पहन रखा है. चेहरे पर मेकअप भी कम ही नजर आ रहा है. ग्रीन कलर में सूट में महरीन काफी प्यारी लग रही हैं. साथ ही चांद बालियों वाले गाने का बैकग्राउंड म्यूजिक उनके वीडियो और अदाओं में चार चांद लगा रहा है. महरीन के इस वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट्स भी हजारों आ चुके हैं. महरीन की इस सादगी पर उनके फैंस खूब तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

यह भी पढे़ं- टीना डाबी के EX पति की दूसरी बीवी महरीन काजी को मिली सलाह, 'हिजाब तो पहन लेती'

Trending news