Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के कोतवाली थाना अंतर्गत डूंगरपुर शहर के सिंधी कॉलोनी में करंट लगने से एक 19 साल के युवक की मौत हो गई. छुड़ाने गए पिता को भी करंट का झटका लगा है. वहीं, बेटे की हालत देखकर मां भी बेहोश हो गई. कोतवाली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पूरे मामले पर कोतवाली थाना एसआई अमृतलाल ने बताया कि रवि कुमार हसीजा निवासी हाउसिंग बोर्ड डूंगरपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  इसमें बताया कि उसका भतीजा वंश पुत्र जगदीश नेमनानी निवासी सिंधी कॉलोनी शनिवार रात के समय घर के बाहर गया था. इसी दौरान घर के पास लगे पोल से उसे अचानक करंट लगा. इससे वह चिपक गया.  


उन्होंने आगे बताया कि पिता जगदीश नेम नानी बेटे को करंट लगते ही छुड़वाने के लिए आए. जिस पर उन्हें भी करंट का झटका लगा और गिर गए. वहीं, मां ये देखकर बेहोश हो गई. वंश को गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए.  जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ेंः Bikaner News: कोलायत मेले को लेकर विधायक भाटी ने किया निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया..