सागवाडा,डूंगरपुर- डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के जोगपुर मोड़ पर बजरी से भरे डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर घायल उसके साथी की सागवाडा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनो शवो को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही पुलिस ने डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी ने बयान - 
डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि चितरी निवासी 25 वर्षीय मयूर पुत्र प्रकाश कलाल और दिनेश पुत्र वालजी पाटीदार निवासी चितरी बाइक पर सवार होकर जोगपुर मोड़ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान जोगपुर मोड़ से सीमलवाड़ा की तरफ जा रहे बजरी से भरे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में डंपर का टायर मयूर के ऊपर से गुजरने से मयूर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका साथी दिनेश पाटीदार गंभीर घायल हो गया.


ये भी पढ़ें- Alwar news: नियमित सैलरी के लिए CHO भरत बेनीवाल ने उठाई मांग, CHMO ऑफिस पर दिया धरना


वहीं हादसे के बाद डंपर चालक डंपर लेकर फरार हो गया. वहीं घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगो की सूचना पर चितरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गंभीर घायल दिनेश को सागवाडा अस्पताल पहुंचकर भर्ती करवाया. इधर सागवाडा अस्पताल में उपचार के दौरान दिनेश की भी मौत हो गई. चितरी थाना पुलिस ने दोनों शवों को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये है. इधर दो घरों के चिराग के बुझ जाने से घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं परिजन चितरी थाने के बाहर डटे हुए है. परिजन डंपर चालक को पकड़ने की मांग कर रहे.


ये भी पढ़ें- Bhilwara news: हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, भाजपा कर रही आमजन को गुमराह- पूर्व विधायक धाकड़