Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के नेपालपुरा गांव के जंगलों में पेड़ से लटका हुआ नर कंकाल मिलने पर सनसनी फैल गई. मृतक की शर्ट से परिजनों ने उसकी पहचान की है. मृतक युवक पिछले दो माह से घर से लापता था, वहीं मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि गांव के कुछ बच्चे जंगल में बकरियां चरा रहे थे. बच्चों को एक पेड़ पर फंदे से नर कंकाल दिखाई दिया और यह सूचना बच्चों ने गांव के लोगों की दी. इस पर खलिल गांव के सरपंच मुकेश मीणा ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर बनकोड़ा चौकी प्रभारी नेपाल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कंकाल को पेड़ से उतार कर बनकोड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


नर कंकाल की शिनाख्गती के प्रयास शुरू किए, नेपालपुरा के अम्बालाल पुत्र रतना राम अहारी अपने परिजनों के साथ मुर्दाघर पहुंचे और शर्ट के आधार पर शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई लीलाराम के रूप में की है. परिजनों ने बताया कि लीलाराम की कुछ माह से मानसिक स्थिति खराब चल रह थी. इस दौरान करीब दो माह पहले वह बिना बताए घर से कहीं निकल गया. 


यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है


इस पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. हालांकि, परिजनों ने थाने में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी थी. पुलिस ने अम्बालाल की रिपोर्ट पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, पुलिस ने मामले की अग्रिम जांच को लेकर शव और अम्बालाल और उसके परिजनों ने डीएनए टेस्ट करवाया है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र


8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय


प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया