Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में एक 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 3 सितंबर की बताई जा रही है. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर धम्बोला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया कि घटना को लेकर नाबालिग पीड़िता के पिता की ओर से रिपोर्ट दी गई है. रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग 17 वर्षीय बेटी गांव के एक सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. 3 सितंबर को वह स्कूल पढ़ने के लिए गई थी. इस दौरान कंकोडी निवासी लालसिंह पुत्र रायचंद डामोर बाइक लेकर आया और उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर जबरन बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया. आरोपी लालसिंह ने उसकी बेटी को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद आरोपी लालसिंह उसे वापस स्कूल के सामने छोड़कर फरार हो गया. 


यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर


आरोपी की धमकियों की वजह से बेटी ने घर जाकर किसी को घटना के बारे में नहीं बताया था. लेकिन 17 सितंबर को आरोपी लालसिंह ने लड़की के साथ के फोटो उसके भाई के मोबाइल पर पोस्ट कर दिए. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता ने इसके बाद घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. पिता की रिपोर्ट पर धंबोला थाना पुलिस ने आरोपी लाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फिलहाल आरोपी लालसिंह फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद


Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित


इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह


NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार