Dungarpur News: जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की आसपुर पंचायत समिति के गांव रिछा में रात्रि चौपाल आयोजित की गई. चौपाल में कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. वहीं, राज्य स्तर के मामलो के प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए. इधर बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी करने के भी निर्देश कलेक्टर ने दिए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर की रात्रि चौपाल की कड़ी में आज डूंगरपुर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह रात्रि चौपाल आसपुर पंचायत समिति के रिछा गांव में आयोजित की गई. रिछा स्कूल में आयोजित चौपाल में सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. चौपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और कलेक्टर को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. 



इस दौरान बिजली, पानी और सड़क की समस्याओं के साथ एनिकट बनाने, स्कूल में अतिरिक्त कक्षा कक्षों का निर्माण करवाने, खाद्य सुरक्षा योजना में शामिल करने की समस्या आई. इस पर कलेक्टर ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को समस्याओं का समय पर समाधान के निर्देश दिए.



वहीं, जो मामले राज्य स्तर के हैं, उन मामलों के प्रस्ताव बनाकर भिजवाने के भी निर्देश दिए. इधर चौपाल में कई विभागीय अधिकारियों की अनुपस्थिति रही, जिस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई वही ऐसे अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं. रात्रि चौपाल में मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों को अपने अपने विभागों की योजनाओं की जानकारी दी. वहीं, पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ उठाने का आव्हान किया.