Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रोहनवाड़ा गांव में 12 साल के एक लड़के ने घर के पास पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली .मृतक दसवी कक्षा का छात्र था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के  सदर थाना एएसआई राजकुमार ने बताया कि पिया बाबूलाल पलात की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इसमें बताया की वह गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी करता है. घर पर पत्नी और 2 बेटे रहते है. छोटा बेटा 12 वर्षीय संतोष पलात ने इस बार नवी कक्षा पास करने के बाद दसवीं कक्षा में एडमिशन लिया है. 


शनिवार शाम के समय संतोष ने घर के पीछे ही एक पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. आसपास के लोगो ने उसे फंदे पर लटका देखकर उसके परिवार के लोगो को सूचना दी. वही बेटे के सुसाइड का पता लगने पर गुजरात में मजदूरी कर रहे पिता भी घर के लिए निकल गए. 



सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वही पिता के आने के बाद आज पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.



Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.


यह भी पढ़ें:हाथरस भगदड़ के बाद भी महिलाओं में भोले बाबा के वचनों का क्रेज