Dungarpur Crime news:राजस्थान के डूंगरपुर शहर के शास्त्री कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक मकान और लोहे के गोदाम में चोरी का प्रयास किया.चोरों ने मकान की जाली तोड़ कर अंदर घुसने की कोशिश की लेकिन मकान मालिक के जाग जाने से चोर भाग गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकान मालिक जग गया
वहीं लोहे के गोदाम से भी चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा. सुबह सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया.


सीसीटीवी कैमरा भी टूटा
शास्त्री कॉलोनी निवासी हकीमुद्दीन पिता सैफुद्दीन नाहर वाला ने बताया कि उन्होंने अल सुबह 4 बजे घर के पीछे के भाग से खट -पट की आवाज सुनी. जिस पर  वे घर के पहुंचे तो दो लोगो को बात करते सुना.वहीं लाइट जलाते ही वे भाग गए. सैफुद्दीन ने देखा कि उसके घर के पीछे जाली टूटी हुई थी.वहीं पास में स्थित एक संस्था कार्यालय के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी टूटा पड़ा था. 



अलमारी का सामान बिखेरा
चोरों ने जाली तोड़कर मकान में घुसने का प्रयास किया लेकिन मकान मालिक के जाग जाने से चोरी नही कर पाए. इससे पहले चोर मकान के पड़ोस में स्थित लोहे के गोदाम में छत के रास्ते घुसे और गोदाम में रखी अलमारी का सामान बिखेर दिया. 


चोरों को कुछ नहीं मिला
हालाकि यहां पर भी चोरों के हाथ कुछ नही लगा. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. फिलहाल पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों में अंधड़-बारिश का अलर्ट जारी, चमकेगी बिजली, गिरेंगे ओले