Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के  टोकवासा गांव में  तीन सूने घरों को चोरों ने निशाना बनाया. तीनों घरों से लाखो के सोने -चांदी के जेवरात चोरी हो गए. वही 1 लाख 60 हजार रूपए का कैश भी चोरी हो गया. घटना के बाद लोगो ने आक्रोश जताया है. वही चोरी की वारदात को लेकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आसपुर थाना क्षेत्र के टोकवासा गांव में रविवार रात के समय चोरी की वारदात हुई. गौतम पुत्र रुपाजी मीणा निवासी टोकवासा पांडा फला तीन माह पहले अमदाबाद गये थे. घर सुना पड़ा था. चोरों ने रात के समय घर के ताले तोड़कर अंदर घुसे. घर का सामान बिखेर दिया. घर की अलमारी से 3 तोले सोने के आभूषण 35 तोला चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए. 



वहीं घर से करीब  72 हजार रुपए का कैश भी चोरी कर ले गए है.  इसके अलावा चोरों ने रुपी बाई पत्नी गंगाजी मीणा के घर को निशाना बनाया. परिवार के सभी लोग रविवार रात के समय खेतों में गेहूं निकालने के लिए गये थे. उसी समय रात को सुने घर को चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. केलुपोश घर का दरवाजा तोड़कर 25 तोला चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए. वही  10 हजार रुपए कैश भी चोरी कर ले गए. 


गांव में प्रकाश पुत्र देवु डामोर निवासी उपली टोकवासा के घर में भी वारदात हुई. प्रकाश अमदाबाद में है. घर से नेकलेस सोने का ढाई तोला, कानों के 1 तौला, सोने की कड़ियां 3 जोड़ी व अंगुठी सोने का नाक का कांटा  सहित कुल वजन 2 तौला चांदी के पैर के तौडे, 35 तौला पैर के कड़ले,  कन्दोरा 2 नंग 37 तौला,हाकरी गल्ले वाली चांदी की 22 तौला चोरी कर ले गए है. 


घर से 80 हज़ार कैश भी चोरी हो गए. ये कैश अहदाबाद से विसी उठाकर मकान बनाने के लिए इकट्ठा किया था.घटना को लेकर लोगो ने आक्रोश जताया है. वही पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.


यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:प्राइवेट बस से इंदौर से जोधपुर हो रही थी तस्करी,पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार