'हैरी पॉटर' सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड हैं डेनियल रेडक्लिफ, गेस्ट अपीरियेंस को लेकर दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow12258883

'हैरी पॉटर' सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड हैं डेनियल रेडक्लिफ, गेस्ट अपीरियेंस को लेकर दिया ये जवाब

Harry Potter Series: 'हैरी पॉटर' फेम एक्टर डेनियल रेडक्लिफ ने 'हैरी पॉटर' सीरीज को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जताई है. हालांकि, उन्होंने सीरीज में गेस्ट अपीरियेंस के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया. 

'हैरी पॉटर' सीरीज को लेकर क्या बोले डेनियल रेडक्लिफ

Harry Potter Series: वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी हैरी पॉटर फैन्स को 'हैरी पॉटर' सीरीज की अनाउंसमेंट के बाद एक्साइटेड और खुश कर दिया है. कंपनी के मुताबिक, यह टीवी सीरीज जे.के. रोलिंग की सात किताबों के बॉय विजार्ड पर आधारित है. हालांकि, फैन्स अभी से इस सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं और अनुमान भी लगा रहे हैं. बता दें कि 'हैरी पॉटर' फिल्म्स की कहानी हैरी, रोनाल्ड और हरमाइनी के इर्द-गिर्द घूमती थी. वार्नर ब्रदर्स ने पुष्टि की है कि वे नए अभिनेताओं को चुनेंगे. हालांकि, इस बात को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि फिल्म वाले एक्टर्स इसमें कैमियो या गेस्ट अपीरियेंस करते हुए नजर आ सकते हैं या नहीं? 

'हैरी पॉटर' (Harry Potter) के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता डेनियल रेडक्लिफ (Daniel Radcliff) ने की अपकमिंग हैरी पॉटर सीरीज के लिए राय रखी है. एक्टर डेनियल रेडक्लिफ का कहना है कि वह अपकमिंग 'हैरी पॉटर' सीरीज देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं, लेकिन उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया कि क्या वह गेस्ट स्टार या कैमियो अपीयरेंस में नजर आएंगे.

दो पत्नी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के पास हैं 10 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प... नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

'ऑडियंस के रूप में 'हैरी पॉटर' देखना चाहता हूं'
डेडलाइन डॉट कॉम के मुताबिक, रेडक्लिफ ने कहा, ''बाकी दुनिया की तरह मैं भी एक ऑडियंस के रूप में 'हैरी पॉटर' देखना चाहता हूं.'' इसके अलावा जब डेनियल रेडक्लिफ से पूछा गया कि क्या 'हैरी पॉटर' सीरीज में उनका कैमियो होगा? तो 34 साल के एक्टर कहा, ''मुझे ऐसा नहीं लगता. मुझे लगता है कि वे बहुत समझदारी से साफ-सुथरा ब्रेक चाहते हैं. और मुझे नहीं पता कि इसमें हमसे कुछ करवाने से काम बनेगा या नहीं.''

कान्स 2024 के दूसरे लुक में एकदम जलपरी लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस, समंदर किनारे दिए तगड़े पोज

पहले भी दे चुके हैं कैमियो के सवाल पर जवाब
यह पहली बार नहीं है, जब एक्टर ने टीवी सीरीज में अपने संभावित कैमियो के बारे में बात की है. इससे पहले कॉमिकबुक.कॉम के साथ एक इंटरव्यू में डेनियल रेडक्लिफ ने बताया था कि निर्माता नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश कर रहे हैं और शायद यह पता नहीं लगाना चाहेंगे कि पुराने हैरी को वापस कैसे लाया जाए.

12 साल की उम्र में पहली बार हैरी पॉटर की भूमिका में आए थे नजर
बता दें कि डेनियल रेडक्लिफ ने पहली बार इस फिल्म सीरीज में हैरी पॉटर की भूमिका निभाई थी. उस समय वह सिर्फ 12 साल के थे और तभी से सुर्खियों में आ गए थे. 2001 में 'हैरी पॉटर एंड द फिलॉसोफर्स स्टोन' से लेकर 2011 में 'हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज- पार्ट 2' तक, स्टार ने सीरीज की सभी आठ फिल्मों में लीड रोल निभाया है.

Trending news