Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के देवला गांव में लापता बालक का पेड़ से शव लटका मिलने के मामले में परिजनों ने डेढ़ माह बाद हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाये हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 


परिजनों ने श्री राजपूत करणी सेना के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया. वहीं जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करवाते हुए न्याय की मांग की है. दोवड़ा थाना क्षेत्र के देवला गांव में लापता बालक का शव 4 जून को पेड़ से लटका मिलने के मामले में श्री राजपूत करणी सेना डूंगरपुर के जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह के नेतृत्व में मृतक के परिजन आज शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे.



इस दौरान करणी सेना और परिजनों ने गांव के ही एक दम्पत्ति पर मारपीट कर उसके बेटे की हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाये हैं. इस मौके पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि 2 जून को देवला गांव निवासी नरेश सेवक और उसकी पत्नी ने 14 वर्षीय भाग्यवीर सिंह पुत्र चंद्रवीर सिंह के साथ घर ले जाकर बेरहमी से मारपीट की थी. गांव के ही लोगों ने उसे उनसे छुड़वाया था.


मामले में निष्पक्ष जांच की मांग


इसके बाद से बालक अपने घर नहीं लौटा था. वहीं 2 जून को परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी थी. इधर 4 जून को बालक भाग्यवीर सिंह का शव सुथारवाडा के खेतों में पेड़ से लटका हुआ मिला था. ऐसे में परिजनों ने देवला गांव निवासी नरेश सेवक व उसकी पत्नी पर बालक के साथ मारपीट कर उसकी हत्या करने और शव को लटकाने के आरोप लगाये हैं. परिजनों और करणी सेना ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करवाने और न्याय दिलाने की मांग की है.


यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान


यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर