Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर आमझरा के पास अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पीछे सोया एक युवक घायल हो गया. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.वहीं मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. इधर परिजनों के गुजरात से आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपे. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- भगवा पताका मेवाड़ में नहीं तो क्या तालिबान में लगाएंगे! CP जोशी का सरकार पर निशाना


डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की नेशनल हाइवे 48 पर आमझरा के पास आज गुरुवार सुबह भयंकर हादसा हुआ है. गुजरात के अमरेली निवासी प्रतीक पुत्र मनसुख भाई, भोजलपुर केरिया रोड तुलसी सोसायटी अमरेली निवासी किशोर पुत्र मधु भाई वडालिया ओर रजनीश पुत्र भीखा सोलंकी तीनों दो दिन पहले गुजरात से जयपुर काम से गए थे. कल बुधवार शाम को वापस जयपुर से अमरेली जाने के लिए निकले थे. कार लेकर आज गुरुवार सुबह बिछीवाड़ा पहुंचे. नेशनल हाइवे 48 पर आमझरा के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी. 


ये भी पढ़ें- राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड


हादसे में तीनो के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई. गंभीर हालत में तीनो को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद प्रतीक भाई और किशोर भाई वडालिया को मृत घोषित कर दिया. वही रजनीश सोलंकी कार के पीछे सोया हुआ था. जिस वजह से उसे ज्यादा चोटें नही आई. घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वही घटना की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनो की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. वही पोस्टमार्टम करवाकर दोनो के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.