BJP Parivartan Yarta 2023, Dungarpur News: प्रदेश में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन जयपुर में 25 सितंबर को होगा. समापन समारोह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. समापन समारोह में डूंगरपुर जिले से भी हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. ये जानकारी भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान दी. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. 


परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन जयपुर में होगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या की मौजूदगी में पूर्व प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार की जाने वाली है. भाजपा की नई सरकार बनेगी. राजस्थान में बदलाव के लिए भाजपा की 4 परिवर्तन यात्रा का समापन 25 सितंबर को जयपुर में होगा.


बाजेपी परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन 25 सितंबर को 


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. महासम्मेलन में डूंगरपुर जिले के प्रत्येक शक्ति केंद्र, बूथ, विधानसभा से मिलाकर 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता 24 सितंबर को डूंगरपुर से जयपुर के लिए रवाना होंगे.  डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम समेत प्रदेश के सभी जगहों से निकली परिवर्तन संकल्प यात्रा का प्रदेश में जबर्दस्त समर्थन मिला है. ऐसे में प्रदेश की जनता ने प्रदेश में परिवर्तन का मन बना लिया है और विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी.


ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले अशोक गहलोत की जयपुर को 1400 करोड़ रुपए की सौगात, मेट्रो-लक्ष्मी मंदिर अंडरपास का तोहफा


इस मौके पर सुशील कटारा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इधर पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने उम्मीदवार चयन को लेकर कहा की जिले के चारो विधानसभा से उनके पास 100 से दावेदारों ने आवेदन किया है. इसमें कई कर्मचारी या रिटायर्ड कर्मचारी भी टिकिट मांग रहे है. सभी के नाम की लिस्ट बनाकर भाजपा नेतृत्व को भेज दिया है. भाजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड ही अब उम्मीदवार का चयन करेगा.